Latest News

महानगर में अवैध शराब कारोबारी सक्रिय

जालंधर (प्रजातंत्र शक्ति,शर्मा): जालंधर शहर में प्रशासन के नाक के नीचे से अवैध शराब का कारोबार बहुत सक्रिय हो चुका है। सूत्रों से पता चला है कि शहर में ज्योति चौक से लेकर अड्डा होशियारपुर तक और ज्योति चौंक से लेकर मक्सूदा मंडी तक अवैध शराब बिक्री जोरों पर है और इसको लेकर अवैध शराब बिक्री के चलते इन मोहल्लो में भय व आतंक का माहौल है। इतना ही नही शहर से लेकर गांव तक गली मोहल्लों में अवैध शराब धड़ल्ले से बिक रही है। सूत्रों से पता चला है कि ठेके की शराब महंगी होने के कारण लोग अवैध शराब लेना पसंद करते है क्योंकि वह सस्ती है लेकिन शराब पीने वालों के यह नहीं पता कि वह जहरीली शराब का सेवन कर रहे हैं। आपको बता दे कि महानगर में 60 प्रतिशत शराब ठेके के मुकाबले ज्यादा बिक्री होती है अब ये देखना है कि प्रशासन इस अवैध शराब पर क्या कार्यवाई करती है।
सूत्रों से पता चला है कि अवैध शराब बिक्री आए दिन इस अवैध शराब बिक्री के चलते आसपास के क्षेत्र में शराबियों का आतंक देखने को मिलता है। सूत्रों से पता चला है इन लोगों की शिकायत करने से लोग डरते है क्योकि इनके लिंक काफी ऊपर तक है। जिसके चलते लोगों का अपने घर से निकलना भी दुभर हो गया है। इसकी जांच करके कार्रवाई की जाएगी ताकि अभद्र व्यवहार तथा आसपास के माहौल को सुधारा जा सके।

Viewers: 26368

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper